शक्तिमान वर्त्तमान | Shaktiman Vartaman: The Power of Now in Hindi PDF Download Free by Eckhart Tolle

नंबर 1 न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर, द पावर ऑफ नाउ एक ऐसे व्यक्ति से आध्यात्मिक ज्ञान प्राप्त करने के लिए एक मार्गदर्शक है जो इस पीढ़ी के सबसे स्पष्ट, सबसे प्रेरक शिक्षकों में से एक के रूप में उभर रहा है। Eckhart Tolle किसी विशेष धर्म के साथ गठबंधन नहीं है, लेकिन सभी महान गुरुओं ने जो किया है वह करता है: दिखाता है कि प्रत्येक इंसान के भीतर रास्ता, सत्य और प्रकाश पहले से मौजूद है। कहीं और देखने की जरूरत नहीं है।
फरवरी-मार्च 2002 के दौरान, एकहार्ट ने चेन्नई और मुंबई में बातचीत की एक श्रृंखला और ऋषिकेश में आयोजित आठ दिवसीय आध्यात्मिक रिट्रीट के माध्यम से लोगों को आध्यात्मिक पथ पर प्रबुद्ध करने के लिए भारत की यात्रा की। द पावर ऑफ नाउ का भारतीय संस्करण, जो पहले से ही अपने बयालीसवें पुनर्मुद्रण में है, की हजारों प्रतियां बिक चुकी हैं। इस पुस्तक का हिंदी अनुवाद उनके शिक्षण को और भी व्यापक दर्शकों तक पहुंचाएगा।
इस पुस्तक के केंद्र में, जिसका पहले ही दुनिया की लगभग सभी प्रमुख भाषाओं में अनुवाद किया जा चुका है, एकहार्ट की प्रारंभिक निराशा की अपनी कहानी है, जो उनतीस वर्ष की आयु में ज्ञानोदय के जीवन-परिवर्तनकारी अनुभव में परिणत हुई। वह मन के खतरों, वर्तमान की शक्ति और किसी की वास्तविक प्रकृति की पहुंच पर अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए उभरा।

पुस्तक का विवरण (Description of Book)

Particulars(विवरण) eBook Details (Size, Writer, Lang. Pages(आकार, लेखक, भाषा,पृष्ठ की जानकारी)
पुस्तक का नाम / Name of Bookशक्तिमान वर्त्तमान | Shaktiman Vartaman: The Power of Now
 पुस्तक का लेखक / Name of Authorएक्हार्ट टोल्ल / Eckhart Tolle
 पुस्तक की भाषा / Language of Book हिंदी / Hindi
 पुस्तक का आकार / Size of Book  4 MB
  कुल पृष्ठ / Total Pages  230
 पुस्तक की श्रेणी / Category of Bookव्यक्तित्व विकास / Personality Development

Leave a Comment